श्री साईं अस्पताल में 97 वर्षीय बुजुर्ग की हुई सफल हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी

श्री साईं अस्पताल, नाहन ने 97 वर्षीय बुजुर्ग के टोटल हिप रिप्लेसमेंट का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया है। इस सफलतापूर्वक सर्जरी ने रोगी के जीवन को नई राह दिखाई है। नाहन निवासी 97 वर्षीय भूपेंदर के परिजन करण ने बताया की घर पर फिसलने के कारण हिप बोन में फ्रैक्चर हो गया था जिस कारण उन्हें बहुत दर्द हो रहा था और बुजुर्ग चलने और उठाने बैठने में दिक्कत महसूस कर रहे थे। डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी की और अब वो बेहतर है। अभी वॉकर की मदद से चलने लग गए है। सर्जरी टीम
इस सर्जरी के दौरान, डॉ पी एस एन प्रसाद एवं डॉ एम एस गुप्ता द्वारा उच्च स्तरीय चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई गई। इस ऑपरेशन का महत्वपूर्ण पहलू यह है कि रोगी की उम्र के बावजूद इसे सफलतापूर्वक किया गया और उसे अब जीने की नई उम्मीद मिली है।
श्री साईं अस्पताल, नाहन के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने सर्जरी की चिकित्सा टीम को इस सफलतापूर्वक सर्जरी के लिए बधाई दी और कहा की अब श्री साई अस्पताल नाहन के हड्डी रोग एवं जोड़ प्रत्यारोपण विभाग में हर प्रकार के जोड़ प्रत्यारोपण सर्जरी की सुविधा उपलब्ध है। हमारे सिरमौर भाई बहनों को क्षेत्र से बाहरी राज्यों में जा कर महंगे इलाज करवाने की आवश्यकता नहीं है। यहीं नाहन में आधुनिक बेहतरीन इलाज किफायती दामों पर उपलब्ध है।