शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर भारी बारिश के कारण हुये नुकसान का जायजा लेने के लिए सिरमौर प्रवास पर

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर दो दिवसीय सिरमौर प्रवास पर आ रहे हैं। अपने प्रवास के दौरान शिक्षा मंत्री सिरमौर जिला में भारी बारिश और आपदा से हुए नुक्सान के दृष्टिगत जिला प्रशासन द्वारा अमल में लाये गए राहत एवं पुनर्वास प्रक्रिया की समीक्षा करेंगे।
शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को प्रदेश सरकार द्वारा सिरमौर जिला हेतु राहत एवं पुनर्वास के लिए प्रभारी मंत्री बनाया गया है।
शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर 4 अगस्त को सांय 7ः00 बजे नाहन पहुंचेंगे। शिक्षा मंत्री 5 अगस्त को प्रातः 10 बजे नाहन में सिरमौर जिला में भारी बारिश और आपदा के कारण हुए नुकसान के दृष्टिगत राहत एवं पुनर्वास कार्यों सम्बन्धी विषयों की जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे।
इसके उपरांत शिक्षा मंत्री प्रातः 11ः30 बजे पौंटा साहिब के लिए रवाना होंगे और नाहन से पौंटा साहिब के मध्य भारी बारिश और आपदा से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे और क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण भी करेंगे।
रोहित ठाकुर दोपहर 2ः00 बजे पौंटा साहिब विश्राम गृह में उपमंडल स्तरीय अधिकारियों के साथ भारी बरसात से हुए नुकसान की समीक्षा हेतु आयोजित की जा रही बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
शिक्षा मंत्री सांय 3ः00 बजे पांवटा से शिलाई के लिए रवाना होंगे और पौंटा साहिब-शिलाई के मध्य भारी बरसात से प्रभावित क्षेत्रों के साथ क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण भी करेंगे।
एक सरकारी प्रवक्ता ने यह जानकारी प्रदान की है।
.0.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *