वीके डिजिटल ने संगीत वितरण को बनाया आसान

वीके डिजिटल अब स्वतंत्र भारतीय कलाकारों के लिए संगीत वितरण को आसान बनाता है। वीके डिजिटल म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूटर ने हाल ही में अपनी वेबसाइट लॉन्च की है, यहां आप रजिस्टर कर सकते हैं और ग्लोबल म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन कर सकते हैं। वीके डिजिटल के माध्यम से आप उन सभी सेवाओं को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं जो कोई भी संगीत वितरक छोटे या नए कलाकार को बहुत आसानी से प्रदान नहीं करता है।
वीके डिजिटल म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूटर (VK Digital Music Distributor)के संस्थापक का कहना है कि उनका उद्देश्य हर नए स्वतंत्र कलाकार को वह सभी सेवाएं प्रदान करने में मदद करना है जो एक नए कलाकार के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।
लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि नए कलाकार को वितरण के संबंध में बजट की बहुत समस्या होती है, लेकिन बाद में भुगतान करने की पेशकश भी करता है। (पहले सेवा लें और बाद में भुगतान करें) विनोद कुमार का मानना ​​है कि मेरा उद्देश्य प्रतिभाशाली नवागंतुक कलाकारों को यहां भी समर्थन देकर उनके गंतव्य तक पहुंचने में मदद करना है।
वीके डिजिटल का मानना ​​है कि आजकल आपको इंटरनेट पर कई म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन कंपनियां मिल जाएंगी, लेकिन डिस्ट्रीब्यूशन के बारे में जानकारी नहीं होने के कारण आप अपने गाने को वह बढ़ावा नहीं दे सकते हैं जो एक विशेषज्ञ आपको दे सकता है या इसके बारे में जिसको जानकारी है।

वीके डिजिटल म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूटर (VK Digital Music Distributor)का मानना ​​है कि जब भी आप म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन के लिए एक नया डिजिटल पार्टनर चुनते हैं, तो हमेशा ध्यान रखें कि क्या आपको वे सभी सेवाएं मिल रही हैं जो एक स्वतंत्र कलाकार के लिए आवश्यक हैं क्योंकि नया कलाकार म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूटर ही एकमात्र माध्यम है जिसके माध्यम से एक नये कलाकार को संगीत के क्षेत्र में सफलता दिलाने का काम करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *