आज पोंटा साहिब में रोशन चौधरी की जनसभा के बाद व मनीष तोमर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भाजपा नेता चरनजीत चौधरी ने तीखा हमला बोला है पाँवटा साहिब में भाजपा विरोधी जितनी भी राजनीतिक पार्टियाँ हैं या जितने भी ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी जी के विरोधी हैं,उनसे पाँवटा साहिब का विकास पच नहीं रहा हैं।
सभी कह रहे हैं कि पाँवटा साहिब में विकास तों बहुत हुए हैं,विकास तों निरंतर चलने वाली प्रक्रिया हैं।मतलब इनका साफ़ हैं कि ये विकास का मुद्दा ले कर सुखराम जी का विरोध नही कर पाएँगे,क्यूँकि वो विकास करवाने के मामले में बाक़ियों से काफ़ी आगे हैं।विकास करवाने और जनता से लगातार सम्पर्क में सुखराम जी का इनके पास कोई जवाब नही हैं।

जरा हमें भी तो बताये की जब प्रदेश में पिछली कांग्रेस की सरकार थी तब कितना विकास हुआ?
विकास करवाने के लिए मेहनत करनी पड़ती हैं,योजनाये बनवानी पड़ती हैं,उसके लिए लगातार प्रयास करने पड़ते हैं।जो क़ाबिलियत ऊर्जा मंत्री जी के पास हैं।
बाक़ी यें लोगों को बार बार बिजली के कटो के बारे में गुमराह करते हैं,ये भी जानते हैं कि पाँवटा में विधुत सिस्टम की क्या दयनीय हालत हों गयीं थी,आज विधुत विभाग में रिकोर्ड स्तर पर कार्य हो रहें हैं,एक विधानसभा में 6-7 सब स्टेशन लगने सम्भव नहीं हैं,लेकिन सुखराम जी ने ये कर के दिखाया….अब उनको चलाने और शिफ़्टिंग के लिए कट लगाने ज़रूरी हैं।जिससे भविष्य में कोई दिक़्क़त ना आयें।

केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाये बेशक सुखराम जी की नही हैं,लेकिन उन्ही की सरकार और उनके भी प्रयासों से बनी हुई हैं।सबसे बड़ी बात कैसे उन योजनाओं का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ,जानकारी आम जनमानस तक पहुँचानी हैं,इसमें भी उनका कोई मुक़ाबला नहीं हैं।
बाक़ी रही पाँवटा विधानसभा में ऊर्जा मंत्री जी के द्वारा सामूहिक और व्यक्तिगत कार्यों की,तों आप चिंता ना करें,सम्पूर्ण पाँवटा विधानसभा के कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर 2022 के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here